Dainik Rashifal Kundali Astrology Horoscope


Channel's geo and language: India, Hindi
Category: Esoterics


#Dainik_Rashifal
#Rashifal
#daily_horscope
#kundali_free
#daily_rashifal

Related channels

Channel's geo and language
India, Hindi
Category
Esoterics
Statistics
Posts filter


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
मीन राशि —
के लोगो के लिए आज का दिन कुछ धीमी रफ्तार वाला हो सकता है। आज कोशिश जारी रखें तो अटके हुए काम भी बन जाएंगे। सतर्क होकर अपने काम में जुट जाएं तो आपको लाभ होगा। आपके लिए आज का दिन संघर्ष मं बीतेगा। फिजूलखर्ची करने के बजाय घरवालों के साथ समय गुजारें क्योंकि आपके पैसे आगे काम आएंगे।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
कुंभ राशि —
के लोगों को लाभ होगा और आज धन सम्‍मान में वृद्धि होगी। आज टीमवर्क से काम करने वाला दिन है। ऑफिस में अपने साथियों के साथ मिलकर काम करने से अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। बातचीत से कोई नया फायदे का आइडिया आ सकता है। दोस्त के लिए तोहफा खरीदते वक्त आपकी जेब का ख्याल रखें। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी और भाग्‍य साथ देगा।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
मकर राशि —
के लोगों के लिए लाभ का दिन है। आज आपकी किसी से अनबन न हो, इस बात का ध्‍यान रखें। कामकाज में आपकी स्थितियां बेहतर होंगी। बिजनस में मुनाफे की आशा रहेगी और शादीशुदा जिंदगी में भी कामयाब होगी। दिन भर काम करने लायक बहुत से काम हैं लेकिन किसे करना है और किसे नहीं यह आपको सोचना है। आज धन के मामले में आपको लाभ होगा।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
धनु राशि —
के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपका टाइम अच्छा है इसका पूरा फायदा उठाएं। ऑफिस में साथियों से बहस में न उलझें। आपकी कई रुकी इच्‍छाएं आज पूर्ण होंगी। घूमने फिरने से कोई जरूरी कम बन सकता है। किसी अभियान में आपकी जीत हो सकती है। आज धन सम्‍मान के मामले में लोगों की सलाह लेना फायदेमंद होगा।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
वृश्चिक राशि —
के लोगों के लिए आज का दिन काफी मेहनत से भरा होगा। आपके लिए मुनाफे के कईं मौके आएंगे। घूमने फिरने के मौके जब भी आते हैं आप हमेशा तैयार रहते हैं। आज आपको ऐसा मौका मिल सकता है। पार्टी में किसी अच्छे और असरदार व्‍यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। कोई खास चिंता खत्‍म होगी।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
तुला राशि —
के लोगों को लाभ होगा और भाग्‍य आपका साथ देगा। आज आपको कोई फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। ऑफिस के साथी भी टीमवर्क से खुश होंगे। लेनदेन के मामले में सावधान रहें। आपको कोई नुकसान हो सकता है। सेहत पर ध्‍यान दें और अपने काम पर फोकस करें। आज अच्छा दिन है, खर्च जरूर थोड़ा बढ़ सकता है।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
कन्या राशि —
के लोगों के लिए आज का दिन काफी बिजी कर देने वाला होगा। दिमाग से किए गए काम का फायदा होगा और इसकी खुशी होगी। कोई भी फैसला काफी सोचकर करें। टेंशन भी कम हो जाएगी। अगर आप दूसरों की मदद करेंगे तो आपकी मदद करने वाले भी आएंगे। ईमानदारी से जो काम करेंगे वह फल देगा।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
सिंह राशि —
वालों के लिए आज का दिन थोडा कष्टों भरा रह सकता है। आज किसी भी काम के लिए संघर्ष अधिक करना पड़ सकता है। आपका भाग्य अनुकूल है। आपके भाग्य के अनुसार सभी कार्य होते चले जाएंगे। जिन कार्यों के पूरा होने की प्रतीक्षा आप लंबे समय से कर रहे थे, वह कार्य पूरे होंगे।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
कर्क राशि —
वालों के लिए आज का दिन चंचलता भरा रहने वाला है। आज आपके मन में चंचलता के भाव पैदा होंगे। आज आप बचपन का जीवन जीना पसंद करेंगे। शाम का समय बच्चों के साथ व्यतीत करना पसंद करेंगे। जीवन साथी आप पर मेहरबान रहेगा। आकस्मिक धन लाभ के योग बनेंगे। भाग्य के भरोसे रहकर कोई निर्णय ना लें।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
मिथुन राशि —
वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आज आपको संघर्ष अधिक करना पड़ेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। आपके काम करने का तरीका किसी को ना पसंद हो सकता है, जिसके कारण ऑफिस में समस्या हो सकती हैं। ऑफिस में बोस की डांट पड़ सकती है। अपना कार्य पूरा रखें, नहीं तो समस्या गंभीर हो सकती हैं।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
वृषभ राशि —
वालों के लिए आज का दिन मध्यम रहने वाला है। आपको बेहतरीन अवसर प्राप्त होंगे, परंतु मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। जो लोग पिछले लंबे समय से विदेश यात्रा का विचार कर रहे थे, उनकी यात्रा होने का योग बनेगा। जो विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे थे, उन्हें अधिक मेहनत करने की जरूरत है।


17 अप्रैल 2024 बुधवार का राशिफल:
मेष राशि —
वालों के लिए आज का दिन बहुत उत्तम सिद्ध होने वाला है। आज आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। जिन कार्यों की योजना बना रहे थे, उनमें गति आएगी। किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का योग बन सकता है। विदेश की यात्रा करनी पड़ सकती है। दूर की यात्रा थकान भरी रहेगी। आज का दिन सभी कार्य सिद्ध करने वाला होगा।


राशिफल 16 अप्रैल 2024: मंगलवार
मीन राशि —
के लोगों के लिए आज आनंद में वृद्धि का दिन है। जीवन आनन्द में बीतेगा। आपको किसी काम से पास और दूर की यात्रा भी हो सकती है। बिजनस में बढ़ती प्रॉग्रेस से काफी खुशी होगी। विद्यार्थियों को मानसिक बौद्धिक भार से छुटकारा मिलेगा। शाम के वक्‍त घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। आपका दिमाग भी रिलेक्स होगा।


राशिफल 16 अप्रैल 2024: मंगलवार
कुंभ राशि —-
के लोगों को अचानक से लाभ होगा और आज आपको कुछ दौड़भाग अधिक करनी पड़ सकती है। अधिक खर्चे की स्थिति आ सकती है। किसी संपत्ति के क्रय विक्रय के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें। शाम के वक्‍त आपकी पत्नी की सेहत में सुधार हो सकता है।


राशिफल 16 अप्रैल 2024: मंगलवार
मकर राशि —
के लोगों के लिए आज भाग्‍य में वृद्धि का दिन है। आपके लिए सभी कार्य अनुकूल होंगे और आपको लाभ होगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। अगर आप बिजनस में कुछ बदलाव करने के बारे में सोच रहे हैं तो कर सकते हैं। समय शुभ है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्‍त होगी और आपके उत्तरदायित्व पूर्ण होंगे। धार्मिक स्थानों की यात्रा की योजना बना रहे हैं।


राशिफल 16 अप्रैल 2024: मंगलवार
धनु राशि —
के लोगों का आज काफी धन खर्च होगा। आज आपको हर कार्य को बहुत सावधानी से करने की जरूरत है। सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। तनाव बढ़ सकता है। रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें, धन फंस सकता है। दिन में कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं इसमें अन्ततः आपकी विजय हो जाएगी।


राशिफल 16 अप्रैल 2024: मंगलवार
वृश्चिक राशि —
के लोगों के लिए आज का दिन लकी है। आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर धन, सम्मान, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। प्रियजनों से भेंट होगी और आपकी वाणी पर संयम रखें। विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी प्रियजनों से भेंट होगी। सैर सपाटे मौज मस्ती का अवसर प्राप्त होगा।


राशिफल 16 अप्रैल 2024: मंगलवार
तुला राशि —
के लोगों के धन में वृद्धि होगी और आज आपकी शिक्षा और प्रतियोगिता में विशेष उपलब्धि के योग हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे। आपको विशेष सम्मान प्राप्‍त होगा। भागदौड़ अधिक रहने की वजह से आपको काफी बिजी रहेंगे। खराब मौसम के कारण आपकी सेहत बिगड़ सकती है। सावधान रहें।


राशिफल 16 अप्रैल 2024: मंगलवार
कन्या राशि —
के लोगों लाभ होगा और आपकी कार्य योजनाएं सफल होंगी। सुख और कार्य में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। क्रोध पर काबू रखें तो आपके सम्‍मान व‍ृद्धि होगी। घर गृहस्थ की समस्या सुलझ जाएगी। राजकीय मदद भी मिलेगी। सूर्यास्त के समय अचानक लाभ होने के योग हैं।


राशिफल 16 अप्रैल 2024: मंगलवार
सिंह राशि —
के लोगों को लाभ होगा और आपके कार्य सफल होंगे। संतान के प्रति दायित्व पूर्ति होगी। प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे, रुका हुआ कार्य भी सम्पन्न होगा। आपके धन में वृद्धि होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। शाम से लेकर रात आपको कार्य पूर्ण करने होंगे। हास्य परिहास में समय अच्‍छा बीतेगा। खान-पान का विशेष ध्यान नियंत्रण रखें।

20 last posts shown.